60. त्रि-आयामी आकृतियों के संकल्पनात्मक विकास को दर्शाने के लिए निम्नलिखित क्रियाकलापों का क्रम दिया गया है। ये आकृतियां एक यादृच्छिक क्रम में है।
i. दो आकृतियों की तुलना करना और पहचानना कि उनमें क्या समानताएँ और असमानताएँ हैं।
ii. खेलने वाली चिकनी मिट्टी से त्रि-आयामी आकृतियों की रचना करना।
iii. जाल के प्रयोग से आकृतियां बनाना।
iv. ज्यामितीय उपकरणों जैसे कि परकार, रेखनी (रूलर) के प्रयोग से आकृतियों की रचना करना।
1. (ii), (i), (iii), (iv)
2. (i), (ii), (iv), (iii)
3. (ii), (i), (iv), (iii)
4. (iv), (iii), (ii), (i)
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